Bolly4u 2020 – Download Latest Full HD Bollywood Movies

Bolly4u
Bolly4u

Bolly4u 2020 – आज के समय में मानो सब कुछ इतना आसान हो चूका है, जितना हमने कभी सोचा नहीं क्योकि आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी ज्यादा आगे बढ़ चुकी है. इस लिए आज के समय में सभी चीज काफी हद तक कम समय में ही हमें मिल जाती है. जैस की आप मूवीज का ही देख लो पहले हमें किसी मूवी को देखने के लिए कितना इंतज़ार करना पढता था.

लेकिन आज के समय में आपको अपनी पसंद की किसी भी मूवी को देखने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ता है. क्योकि आज के समय में लगभग सभी के पास इन्टरनेट की सुविधा उपलब्ध है. इस सुविधा के साथ आप वह सभी चीज भी अब आसान हो चुकी जो पहले बड़ी मुश्किल से मिलती थी. आप Movies को ही ले लो पहले किसी भी besthdMovies को देखने के लिए आपको काफी समय इंतेजार करना पड़ता था.

bolly4u
bolly4u

लेकिन अब नहीं क्योकि अब आपको कोई भी लेटेस्ट मूवी इन्टरनेट पर उपस्थित मूवी डाउनलोड वेबसाइट में आसानी से मिल जाएगी. जिसे आप बिना किसी परेशानी से डाउनलोड करके अपनी पसंद की मूवी देख सकते हो. इस लिए आज हम आपको Movies download के एक वेबसाइट Bolly4u के बारे में बताने जा रहे. ताकि आप भी इस वेबसाइट से अपनी पसंद की मूवी को आसानी से देख सको.

लेकिन हम आपको बता दे की इन्टरनेट से ऑनलाइन किसी भी मूवी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना एक गैर-क़ानूनी काम है. इस तरह अगर आप भी अपनी मूवी को देखने के लिए bollywood movies download website का सहारा लेते है. तो आप एक बार इस पोस्ट को जरुर पढो ताकि आप जान सको की हमें इस तरह ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करके क्यों नहीं देखना चाहिए.

Bolly4u 2020 हिंदी में जानकारी

दोस्तों Bolly4u info एक तरह की Bollywood movies download website है. अगर आप भी मूवी देखने के सौखीन हो तो आपको भी यह चिंता हमेशा सताती रहती होगी ही हम अपनी पसंद की मूवी कहा से लाये. क्योकि आपको अपनी पसंद की मूवी कभी भी इन्टरनेट पर आसानी से देखने को नहीं मिलती है. लेकिन अब आपके ही बिच कुछ ऐसी भी वेबसाइट इन्टरनेट पर उपस्थित हो चुकी है.

जहाँ आप अपनी पसंद की किसी भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके उसे Offline देख सकते हो. इन्ही सब वेबसाइट में से एक वेबसाइट Bolly4u भी है. जहाँ आप वह सभी मूवी बड़ी ही आसानी से देख सकते हो जो आप इन्टरनेट पर खोज रहे हो. इसी लिए आज हम आपके लिए Bolly4u movies website की कुछ खास जानकारी ले कर आये है. जो आपको मूवी को डाउनलोड करने से पहले जरुर याद रखो.

अगर हम Bolly4u को बात करे तो यह एक तरह की pirated movies website है, क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाले सभी content किसी न किसी तरह से चुराया गया है. इस लिए आपको इस वेबसाइट की सभी चीज सबसे पहले जान लेनी चाहिए. ताकि आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके किसी भी तरह की कोई मुशिबत में न फसे तो चालिए सुरु करते है.

Bolly4u 2020 –Latest HD Bollywood Movies

दोस्तों Bolly4u 2020 एक तरह की Pirated Movies वेबसाइट है, क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी किसी न किसी illigal तरह से निकल कर आपको दी जाती है. इस लिए इन वेबसाइट वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी illigal होती है. लेकिन इन वेबसाइट का काम ही होता है आपको कोई भी tamil hd movies सबसे पहले पहुचना.

क्योकि आज के समय में इन्टरनेट काफी सस्ता हो चूका है, लगभग सभी यूजर आज के समय में अपने पास एक अच्छा एंड्राइड फ़ोन और इन्टरनेट की सुविधा सखते है. क्योकि आज के समय में इन्टरनेट काफी सस्ता हो चूका और जबसे Jio ने कदम रखा तबसे तो इन्टरनेट चलने वालो की संख्या में भी काफी ज्यादा मात्रा में बढ़ोतरी हो गई.

Bolly4u movies

इस बढती यूजर की संख्या में लगभग सभी को मूवी देखना काफी पसंद होता है. इस पसंद की वजह से लगभग कई % लोंग अपनी पसंद की movies को फ्री में देखने के लिए इन्टरनेट पर सर्च करते है. इस समय यह मूवी वेबसाइट आपकी इस जरुरत को अपने वेबसाइट पर फ्री में movies ऐड करके पूरा करता है.

लेकिन इस तरीके मूवी को फाइनेंसियल काफी नुकशान होता है. क्योकि जब कोई मूवी रिलीज के १ – २ दिन के बाद ही इन्टरनेट पर आसानी से उपलब्द होने लगती है. तब कोई भी यक्ति मूवी को देखने सिनेमा हाल में जाता ही नहीं है. इसी वजह से मूवी बनाने वाले को अपनी New Latest Bollywood Movies में काफी ज्यादा नुकशान होता है.

Bolly4u biz Dubbed Movies का विवरण

दोस्तों जैसा की आप सब को पसंद होगा की इस वेबसाइट पर आपको सभी Bollywood movies मिलती है लेकिन आप में से कुछ ऐसे भी लोंग होगे जिन्हें Hindi के अलावा भी कई और भाषा की मूवी देखन पसंद होगा. इस लिए यह वेबसाइट आपके लिए Bollywood , Hollywood , Tamil , Telugu , Kanand , etc की सभी movies आपके लिए hindi में dubbed करके लाते है.

ताकि आपको हर जगह की मूवी दो अपनी ही भाषा में देखने को मिले क्योकि आज के समय में काफी ऐसे यूजर बढ़ गए. जिन्हें Bollywood के अलावा Hollywood की भी movies देखना पसंद होता है. लेकिन पहले यूजर इन movies को नहीं देख पते थे लेकिन वह अब सभी 300mb hollywood hindi dubbed movies देखा पसंद है. इसी लिए यह सभी आप सभी की इस रिक्वेस्ट को पूरा करने के लिए Hindi Dubbed movies अपनी वेबसाइट पर पेस करते है.

यहाँ पर HD Movies download

 दोस्तों Bolly4u Org पर आपको HD Movies download करने को भी मिल जाएँगी. क्योकि आज के समय में सभी यूजर को Latest HD Hollywood Movies देखना लगभग सभी को पसंद है. क्योकि सभी यूजर के पास आज के समय में स्मार्ट फोन है. इस लिए सभी को आब कुछ अच्छी पिक्चर क्वालिटी में पिक्चर देखन पसंद है. इसलिए यह Movies Download वेबसाइट आपको सभी movies HD में प्रोविद कराती है.

क्या यह वेबसाइट illigal Site है

Bolly4u.in दोस्तों अपमे से कई लोंग का ऐसे भी होंगे जिनको सायद यह लग रहा हो की यह एक Illigal वेबसाइट है या नहीं. तो हम आपको  बता दे की यह एक illigal movies download वेबसाइट है, बाकि की दूसरी वेबसाइट की ही तरह क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाला कंटेंट भी किसी न किसी तरह से चुराया गया है. इस लिए इस वेबसाइट पर मिलने वाली movies link भी एक तरह से illigal है.

इस तरह की privicy को रोकने के लिए पुलिस ने कई कदम उठाये क्योकि किसी भी मूवी को आप इस तरह से नहीं डाउनलोड कर सकते हो इस लिए आप इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते समय थोडा होशियार रहना पड़ता है. ताकि आप इस वेबसाइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करके किसी भी तरह की परेशानी में न फासो और सही से अपनी मूवी का आनंद ले सको.

Bolly4u Latest Movies Update

दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस साल की सभी latest मूवी बड़ी ही असनानी से मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट के मेम्बर किसी भी latest movies को सबसे पहले इसी साईट पर upload करते है. ताकि वह अपने यूजर के लिए कुछ अच्छा और बहतर पेश कर सके.

इसी उदेश के साथ Bolly4u के मेम्बर ने अपनी इस वेबसाइट को बनाया. ताकि वह अपने यूजर को किस भी मूवी का लिंक सबसे पहले पंहुचा सके. इसी लिए उन्होंने अपनी इस वेबसाइट पर सभी भाषा की मूवी के हिसाब से अपना कैटोगरी बना राखी है.

bolly4u orignal
Bolly4u orignal

इस वेबसाइट पर आपको किसी भी मूवी को खोजने में कोई समस्या नहीं होगी क्योकि इस वेबसाइट में आपको अपनी सभी मूवी के लिए अलग – अलग कैटगरी उपस्थित है. अगर आपको इस वेबसाइट से कोई Latest Bollywood Movies download करनी हो तो आपके लिए Bollywood की कैटोगरी होगी और अगर आपको Hollywood की movies डाउनलोड करनी हो तो आपके इस पर आपको Hollywood की भी कैटगरी भी मिल जाएगी.

आप इस वेबसाइट पर इसी तरह की सभी कैटगरी आसानी से पा सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको Hindi , Tamil , Telugu सभी मूवी को डाउनलोड करके के कैटगरी मिल जाएगी. जिससे आप अपनी पसंद की किसी भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो बिना किसी झंझट.

Bolly4u New Movies List 2020

इस वेबसाइट पर आपको इस समय कुछ इस तरह की Latest Movies देखने को मिल जाएगी. जो आपको काफी पसंद भी आने वाली है तो आओ देखो की वेबसाइट पर आपको इस समय कौन – कौन सी online Hindi movies देखने को मिलेगी.

Dabang 3 – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Dabangg 3 Movies देखें को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट पर Bollywood कैटगरी में यह मूवी Download Dabangg 3 Movies देखें को मिल जाएगी. जो की एक बहुत ही Action और कॉमेडी से फरपुर मूवी है. जिसमे मेल हीरो का रोल सलमान खान और हिरोइन का रोल सुनाक्षी सिन्हा ने किया है.

Tanaji – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप Download Tanaji Movies देखना चाहते हो तो इस समय आपको यह मूवी इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी. जिसमे मेन हीरो अजय देवगन है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. 

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Malang – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय Malang Movie भी देखने को मिल जाएगी, अगर आप भी इस वेबसाइट से फ्री में Malang Movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी पसंद की romantic मूवी को डाउनलोड कर सकते हो इसके लिए आपको केवल इस वेबसाइट पर जाकर Movies क्लिक करके डाउनलोड करनी पड़ेगी.

Jawaani Jaaneman – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह Jawaani Jaaneman movie भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस वेबसाइट से यह Jawaani Jaaneman movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिना किसी परेशानी के इस अगर आप यह मूवी देखना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से यह मूवी देख सकते हो.

Happy Hardy and Heer – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह मूवी Happy Hardy and Heer भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप इस मूवी को Happy Hardy and Heer movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी इस रोमांटिक मूवी को बिना किसी परेशानी के डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में.

Bolly4u New website Link 2020

आप सभी को सायद जरुर मालूम होगा की Bolly4u एक तरह की Pirated Website है. इस लिए इस वेबसाइट को सरकार द्वारा कई बार बंद किया जा चूका है. इस लिए इस वेबसाइट के टीम मेम्बर में अपनी वेबसाइट को रेगुलर रखने के लिए इस के सभी Domain को बी करके अपनी वेबसाइट को चालू किया.

         Bolly4u.org                    Bolly4u.club                      Bolly4u.us
                  Bolly4u.net                    Bolly4u.ong                       Bolly4u.cc
                  Bolly4u.info                    Bolly4u.biz                       Bolly4u.web
                  Bolly4u.wiki                    Bolly4u.in                        Bolly4u.link
                  Bolly4u.online                    Bolly4u.co                       Bolly4u.trade
                  Bolly4u.co.in                    Bolly4u.pro  
                  Bolly4u.or                     Bolly4u.live  
                  Bolly4ufree.com                     Bolly4u.com  

Movies website को लेकर सरकार की पाबन्दी

दोस्तों इस पोस्ट को पढने के बाद आप में से कई लोंग का अब यह सवाल होगा की सरकार इस तरह की हरकत पर इन मूवी वेबसाइट को बंद क्यों नहीं कर देती है, लेकिन आपको हम बता दे की सरकार इन मूवी वेबसाइट को बंद करने के लिए कई तरह के कड़े कानून न चुकी है. क्योकि इन मूवी वेबसाइट से Movies बनाने वालो का काफी नुकसान होने लगा.

इस लिए सरकार ने अपनी पूरी कोशिस की इन वेबसाइट को बंद करने के लिए और google ने भी इन वेबसाइट को बंद भी किया हजारो बार, लेकिन यह वेबसाइट के मेम्बर अपने किसी न किसी नई वेबसाइट के साथ हमेशा से दुबारा इसी तरह का काम चालू कर देते है.

इस लिए अब हम सब की जिमेदारी होगी की हमें भी इन जैसी वेबसाइट से थोडा दूर रहना चाहिए, क्योकि इन वेबसाइट से आपको भी कई तरह की मुशिबत ही सकती है क्योकि अगर मानो आप कोई वेबसाइट से मूवी दोव्लोअद कर रहे हो और उस वेबसाइट पर मूवी की जगह किसी तरह के Virus या illigal कंटेंट की लिंक दे दी. तब आप सीधा उस जगह पर पहुच जायेंगे जहाँ आपको नहीं होना चाहिए था. इस लिए आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह हम नहीं देंगे.  

इस चीज को लेकर कई बार फ़िल्मी सितारे भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किसी भी तरह की privicy को पूरी तरह से ख़त्म करने की सलाह देते है, क्योकि किसी भी movies को बनाने में महनत और पैसा दोनों ही लगता है. इस लिए हम सबको इस तरह के हरकत को रोकना चाहिए.

आइये हम संकल्प लेते है की आज से हम सब अपनी किसी भी मूवी को इस तरह किसी भी illigal वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करेंगे. अगर हम सब को कोई भी मूवी देखनी होगी तो हम सब केवल सही तरीके जैसे – सिनेमा हाल , Netflix , Amazon Prime etc का सहारा लेंगे. ताकि हम सब मिल कर इस privicy को पूर्ण रूप से ख़तम कर सके.

इस सब के बारे में भी जरुर पढ़े.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट Getgadgets.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस वेबसाइट का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने. 

2 Comments

  1. Thanks for sharing this helpful & wonderful post. I really appreciate your hard work. This is very useful & informative for me.
    Thanks for sharing with us. Thanks a lot.
    Regard
    Adviceduniya

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*